बिहार: भागलपुर से जदयू के विधायक गोपाल मंडल अपने कारनामों के चलते एक बार फिर चर्चा में छा गए हैं। आपको बता दें, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के चहीते विधायक मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह बिहार कृषि विश्वविद्यालय (बीएयू) के 15वें स्थापना दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान विधायक मंडल कार्यक्रम में मौजूद तो है मगर कुछ अलग तरीके से जिन्हें न तो उस कार्यक्रम के बारे में कुछ पता है और न ही खुद के होने का होश, होश है तो सिर्फ सोने का, जो अपनी कुर्सी पर बैठे-बैठे जोरदार खर्राटे लेते नजर आ रहे हैं।

कार्यक्रम में सोते रहे विधायक 

इस जदयू के विधायक गोपाल मंडल के बारे में कौन नहीं जानता है, आखिर इनका विवादों से काफी गहरा नाता जो है। इसलिए तो सीएम नीतीश के चहेते विधायक का कारनामा ही कुछ अनोखा सा होता हो जिसके चलते वो कुछ करे ना करे मगर अपनी हरकतों से जनता के बीच चर्चाओं में आ ही जाते है। कुछ ऐसा ही इस बार हुआ जहां एक विद्यालय कार्यक्रम में कुंभकरण की नींद सो रहे हैं।

आखिर क्या है मामला

दरअसल, बिहार के कृषि विश्विद्यालय में सबौर भागलपुर के स्थापना दिवस समारोह आयोजित किया गया था। जिसमें बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार समेत कई विधायक, जनप्रतिनिधि और नवाचारी किसान शामिल हुए थे। इस कार्यक्रम के दौरान मंत्री श्रवण कुमार के बगल में बैठे सीएम नीतीश के फेमस विधायक गोपाल मंडल कुर्सी पर सिर रखकर गहरी नींद में सो रहे थे, बड़ी बात तो ये रही कि इस समारोह में मौजूद मंत्री श्रवण कुमार संग कई मंचसीन मंत्रियों  ने गोपाल मंडल को कई बार जगाने की कोशिश भी की। मगर विधायक मंडल उठते और फिर सो जाते थे। जिन्हें देखकर ऐसा लग रहा था कि मानों विधायक जी कितने दिनों की नींद इस कार्यक्रम में पूरी कर रहे हों।

ऐसा ही एक नजारा विधायक गोपाल जी का कुछ समय पहले भी देखा गया था, जहां पर वो एक पौधा रोपण कार्यक्रम में शामिल होने गए औऱ मंत्री से पहले ही पौधा रोपण की जगह खुद एग्रेसिव अंदाज में दिखे। जहां ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने मौके पर उन्हें जमकर फटकार भी लगाई और कहा कि आप यहां आगे-आगे किस प्रकार से आ गए है। जिसके चलते विधायक जी की खूब भरी सभा में खिल्ली भी उड़ी थी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *