लखनऊ:  राजधानी लखनऊ के मुख्‍यमंत्री आवास के सामने एक महिला ने आत्मदाह की कोशिश की। जिसके चलते वो बुरी तरह से झुलस गई। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसी मामले को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। जहां अपने बयानों में सपा अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा के लिए जनता सिर्फ एक मतदाता ही है। चुनाव खत्म तो सरकार का जनता से सरोकार खत्म।

सीएम आवास के सामने महिला ने की आत्मदाह की कोशिश 

उल्लेखनीय है कि, राजधानी लखनऊ के मुख्‍यमंत्री आवास के सामने एक महिला ने आत्मदाह की कोशिश की। जिसके चलते वो बुरी तरह से झुलस गई। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री आवास पर लगे जनता दरबार में शिकायत लेकर आई महिला ने दरबार से बाहर निकलते ही विक्रमादित्‍य मार्ग पर स्थित सपा कार्यालय के पास अपने ऊपर पेट्रोल छिड़क कर खुद को आग के हवाले कर दिया। जिसके चलते महिला बुरी तरह से झुलस गई, वहीं मौके पर मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अखिलेश ने भाजपा पर साधा निशाना 

आत्मदाह करने वाली पीड़ित महिला की पहचान उन्नाव के पुरवा थाना क्षेत्र के खेड़ा निवासी अंजली जाटव के रूप में हुई है। फिलहाल, पीड़ित महिला का इलाज सिविल के अस्पताल में चल रहा है, लेकिन उसकी हालत नाजुक होने पर उसे लखनऊ के मेडिकल कॉलेज के ट्रॉमा सेंटर में रेफर कर दिया गया है।

इसी मामले को लेकर अखिलेश यादव ने योगी सरकार को खरी-खोटी सुनाते हुए कहा कि भाजपा सरकार से जनता की नाउम्मीदगी का एक और दिल दहला देनेवाला हादसा तब उजागर हुआ, जब लखनऊ में मुख्यमंत्री जी के ‘जनता दरबार’ में पहुंची पीड़ित महिला ने नासुनवाई से हताश होकर अपने दुधमुंहे बच्चे को किनारे बैठाकर आत्मदाह कर लिया। फिलहाल इस मामले को लेकर फोरेंसिक टीम जांच में जुटी हुई है। जिसके लिए साक्ष्य एकत्र भी किये जा रहे है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *