दिल्ली: दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले में 17 माह से जेल में बंद दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को आज सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है। जिसके चलते आप पार्टी में काफी खुशी की लहर देखने को मिल रही है। सभी नेता जश्न मनाने के साथ एक दूसरे को मिठाईयां खिला रहे हैं। जहां आप नेताओं की प्रतिक्रिया भी सामने आई है।

‘कोर्ट का आदेश मोदी की तानाशाही पर है तमाचा’

आपको बता दें मनीष सिसोदिया को मिली जमानत की खुशी में आप पार्टी की नेता आतिशी मनीष सिसोदिया को याद याद कर इसलिए रो पड़ीं क्योंकि उनका कहना है कि 17 महीने उन्होंने जेल में कैसे गुजारे होंगे। वहीं आप नेता संजय सिंह ने भाजपा पर निशाना साधते हुए सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट किया, इस पोस्ट में संजय सिंह ने लिखा कि 17 महीने के लंबे इंतजार के बाद हमें यह जीत मिली है। ऐसे में मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछता हूं कि वे आखिर कब तक बदले की राजनीति करते रहेंगे? वैसे तो सुप्रीम कोर्ट का यह आदेश मोदी सरकार की तानाशाही पर जोरदार एक तमाचा है। और लोकतंत्र के लिए एक बड़ी खुशखबरी है।

आप नेता संजय सिंह ने भाजपा पर निशाना साधते हुए इसी के आगे ये भी कहा कि भाजपा अपनी कुर्सी बचाने के लिए न जाने कितनों को जेल में डालेगी, आखिर बीजेपी ने एक ऐसे व्यक्ति को जेल में रखकर उससे अपने बदले की राजनीति की है जिसने दिल्ली के सरकारी स्कूलों में जबरदस्त शिक्षा की व्यवस्था की, ताकि उसमें पढ़ने वाले छात्रों को एक अच्छी शिक्षा मिल सके। ऐसे शख्स सिसोदिया के साथ गलत करके भाजपा ने अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है।

राघव चड्डा ने कोर्ट का किया आभार व्यक्त 

वहीं आप पार्टी के नेता राघव चड्डा ने भी एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि दिल्ली में एक बेहतर शिक्षा क्रांति के लिए मशहूर नायक मनीष सिसोदिया जी को बेल मिलने से देशभर में ख़ुशी की लहर है। मैं माननीय सुप्रीम कोर्ट का हृदय की गहराई से आभार व्यक्त करता हूँ। इसी के आगे राघव चड्डा ने ये भी कहा कि मनीष सिसोदिया को 530 दिन तक जेल की सलाख़ों के पीछे रखा गया। वो भी तब जब उनका जुर्म सिर्फ इतना था कि उन्होंने गरीब बच्चों को शिक्षा के जरिए एक बेहतरीन भविष्य दिया।

वहीं आप पार्टी का कहना है कि मनीष सिसोदिया को जमानत मिलने से आज पार्टी काफी खुश है जिसको लेकर जश्न में डूबा है, ऐसे में हमें उम्मीद है कि जल्द से जल्द अरविंद केजरीवाल को भी जमानत मिल जाए।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *