दिल्ली: शराब आबकारी नीति से जुड़े मनी  लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी है। जमानत मिलने के बाद से मनीष सिसोदिया फुल एक्शन में नजर आने लगे है। जी हां वो जेल से बाहर आते ही उन्होंने आप कार्यकर्ताओं को संबोदित किया और कहा कि भाजपा की तानाशाही पलभर में सुप्रीम कोर्ट के पैरों तले कुचल गई, जिसका नतीजा मेरा जेल से बाहर निकलना है। आज भाजपा ये जरूर सोच रही होगी कि ये कैसे हो गया, वो कहते है भगवान के घर में देर है, मगर अंधेर नहीं है।

चर्चाओं में मनीष सिसोदिया

मनीष सिसोदिया के जेल से आने के बाद एक और बात तो लेकर चर्चाओं में छा गए है। जी हां, बताया जा रह है कि उनके दिल्ली सरकार में बतौर मंत्री लौटने की संभावना जताई जा रही है। वहीं दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपी की ईडी और सीबीआई मेरी जमानत रोकने में भी कामयाब नहीं हो पाई, क्योंकि जब कोई भ्रष्टाचार हुआ ही नहीं, तो दस्तावेज कहां से बरामद होगा।, ये सब तो भाजपा की साजिश है जो अरविंद केजरीवाल की छवि को खराब करने के लिए रची गई है, तभी तो भाजपा ने सीएम अरविंद केजरीवाल को अपने द्वारा बिछाए गये साजिशों के चलते उन्हें भी जेल में डलवा दिया। पर वो दिन दूर नहीं जब केजरीवाल फिर अपनी कुर्सी पर जल्द बैठेंगे, औऱ भाजपा की इस करतूत का बदला  आप पार्टी लेगी।

यह भी पढ़ें: बांग्लादेश के बिगड़ते हालात पर भारत सरकार ने उठाया बड़ा कदम

ऐसे में मैं भारतीय जनता पार्टी से यहीं कहना चाहूंगा कि अभी जी लो, क्योंकि आप का काल अभी आपकी साजिशों के चलते जेल में है, मगर उसे ज्यादा देर नहीं रोक पाओगे। इसी के आगे अपने बयानों में मनीष सिसोदिया ने ये भी भाजपा को ताने मारते हुए कहा कि बीजेपी की तानाशाही इस कदर है कि देश की पहलवान बेटी विनेश फोगाट की मेहनत तक नहीं दिखाई दी, जो उस पर उंगली उठा दी गई, फिलहाल उसके साथ जो हुआ उसमें कुछ खेल जरूर है।  हमारी बेटियां जब जंतर-मंतर पर एक अफसर पर आरोप लगा रही थी, तब तो उसके आरोपी को गिरफ्तार तक नही किया गया।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *