जम्मू।  जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की धरपकड़ के लिए सुरक्षाकर्मियों द्वारा कई अलग-अलग स्थानों पर सर्च अभियान जारी हैं। आपको बता दें कि, आतंकियों को लेकर खुफिया सूचना मिलने पर सेना औऱ पुलिस की टीम ने इलाके में घेराबंदी कर सर्च अभियान चलाया। इस अभियान के चलते खुद को घिरता देख दहशतगर्दों ने गोलीबारी करनी शुरू कर दी। जिसके चलते आतंकियों और सुरक्षा कर्मियों के बीच मुठभेड़ हो गई।

सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़

जानकारी के मुताबिक, उधमपुर की तहसील रामनगर के पहाड़ी क्षेत्र में चार आतंकियों के होने की खबर सामने आई है। जिसके चलते भारतीय सैनिक सुरक्षाबलों ने आतंकियों को सबक सिखाने के लिए तलाशी अभियान चलाया। जहां खुद को घिरता देख आतंकियों ने जिला डोडा की तरफ भाग निकले। बताया जा रहा है कि ये आंतकी भागने में इसलिए कामयाब हो पाये क्योंकि सियोजधार क्षेत्र में मौसम खराब होने से धुंध बहुत थी, जिसका फायदा उठाते हुए सुरक्षाबलों से छिपकर भाग निकले।

खराब मौसम बना सुरक्षाबलों की मुसीबत  

वहीं इस मामले की भनक लगते ही गस्त पर मौजूद सुरक्षाबलों ने डोडा की तरफ अपनी सुरक्षा घेरा को और भी तेज कर दिया। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही डूडू में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच गोलीबारी हुई थी। तब भी आतंकियों ने सुरक्षाबलों के साथ ऐसे ही आंखमिचोली खेली थी। बड़ी बात तो ये है कि सुरक्षाबलों ने जंगल में ही इन आतंकियों को घेरकर रखा था, मगर, खराब मौसम ने सुरक्षाबलों की मेहनत पर पानी फेर दिया।

यह भी पढ़ें: Doctor Rape Cas में बड़ा खुलासा,अश्लील वीडियो देखने का आदी था आरोपी

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *