Doctor Rape Case: कोलकाता घटना को लेकर लोगों में बवाल मचा हुआ है। जहां आरजी कर मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल में महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी के चलते देशभर में गुस्सा फैला हुआ है। वहीं इस मामले की जांच में जुटी पुलिस ने आरोपी सिविक वालंटियर संजय रॉय को लेकर कई बड़े खुलासे किये है। जहां पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार 33 वर्षीय आरोपी संजय रॉय एक नहीं बल्कि चार शादिया की है। जो अपनी पत्नियों के साथ अभद्र व्यवहार करता है। आरोपी संजय के पास से एक फोन मिला है, जिसे खंगालने पर पता चला है कि आरोपी अश्लील वीडियो देखना का आदी है, जिसके चलते उसके में कई ऐसी अश्लील वीडियो भी पाई गई है।

डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत को लेकर आक्रोश में डॉक्टर

वहीं डॉक्टर के साथ हुए हैवानियत को लेकर देशभर के डॉक्टर मृतक डॉक्टर को न्याय दिलाना के लिए हड़ताल पर जा बैठे है। जहां हजारों डॉक्टर्स के हड़ताल पर बैठने से चिकित्सक सेवाएं प्रभावित चल रही है। हालांकि, डॉक्टरो के हड़ताल पर बैठने से मरीजों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। आपको बता दें कि हड़ताल पर बैठे डॉक्टर्स की मांग है कि मृतक डॉक्टर के आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए, ताकि दुबारा किसी के साथ ऐसी हरकत करने से वो दस बार इस घटना को याद करें।

यह भी पढ़ें: राजस्थान की बारिश बनी लोगों के लिए मुसीबत, 20 ने गवाई जान

मामले की जांच में जुटी पुलिस ने बताया कि आरोपी की एक पत्नी ने घरेलू हिंसा के खिलाफ थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी, जो कानूनी अलगाव की अनुमति मिलने तक की जारी रही। वहीं इसी के आगे पुलिस ने ये भी बताया कि गिरफ्तार अपराधी संजय की मां मालती रॉय से पूछने पर उन्होंने अपने बेटे के बारे में कहा मैं कुछ नहीं जानती, लेकिन मेरा बेटा निर्दोष है। क्योंकि मुझे लगता है कि मेरे बेटे को फंसाया गया है। फिलहाल, आरोपी संजय रॉय पर बीएनएस की धारा 64 (बलात्कार) और 103 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *