प्रयागराज :  प्रयागराज  के धूमनगंज से एक बड़ा मामला सामने आया है। जहां अवैध अतिक्रमण हटाने गए नगर निगम के कर्मचारियों को देख सपा नेता आगबबूला हो उठे। उनका गुस्सा इतना बढ़ गया कि उन्होंने रायफल लेकर उन कर्मचारियों को दौड़ा लिया, जिसके चलते सपा नेता अमरनाथ मौर्या के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर दी है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

जेसीबी के सामने बैठ सपा नेता

जानकारी के मुताबिक, प्रयागराज के प्रीतम नगर के अंतर्गत जमीन पर अतिक्रमण को हटाने के लिए नगर निगम की टीम जेसीबी लेकर पहुंची थी, बुलडोजर के द्वारा उस जमीन पर साफ-सफाई का कार्य अभी शुरू हुआ ही था कि, अचानक लोकसभा सीट के पूर्व प्रत्याशी और सपा नेता अमरनाथ मौर्या वहां पहुँच गए और जेसीबी के साथ आए नगर निगम के अधिकारियों पर भड़क उठे। साथ ही दंबगई दिखाते हुए कहा कि, जमीन उनकी है। हद तो तब हो गई जब नगर निगम के कार्य को रुकवाते हुए कई महिलाओं के साथ वो जेसीबी के सामने बैठ गए।

सपा नेता संग कई समर्थकों के खिलाफ दर्ज मुकदमा

और तो और सपा नेता अमरनाथ मौर्या ने रायफल लेकर नगर निगम के कर्मचारियों को दौड़ाना शुरू कर दिया। ये नजारा देख वहां मौजूद लोगों ने उनका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। बता दें, गिरफ्तार किए गए सपा नेता अमरनाथ मौर्य ने पुलिस को अपना बयान देते हुए कहा कि, उनकी भूमिधरी जमीन से बिना बताए ईंट-बालू को हटवाया जा रहा था, जिसका उन्होंने विरोध किया है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *