MP:  एफआईआर दर्ज की खबरें तो आपने बहुत सी पढ़ी औऱ देखी होंगी, मगर मध्य-प्रदेश के धार से FIR दर्ज कराने का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुन आप भी हंस पड़ेंगे। यहाँ एक छोटा बच्चा जिसका नाम हसनैन है, जो ठीक से बोल भी नहीं पाता, वो थाने पहुंच अपने ही पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग करने लगा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बच्चे की तुतलाती आवाज पर पुलिस वाले नहीं रोक पाए अपनी हंसी 

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, थाने पहुंचा मासूम बच्चा अपने पिता इकबाल की पुलिस से  शिकायत करता है औऱ तुतलाती हुई आवाज में कहता है कि, उसके पिता उसे सड़क पर घूमने नहीं देते, नदी किनारे भी जाने नहीं देते हैं, इसलिए वो उनसे काफी गुस्सा है। जिसके चलते वो अपने पिता को जेल में बंद करने की बात पुलिसवालों से कहता है। बच्चे की इस मासूमियत को देखकर चौकी में बैठे सभी पुलिस वाले अपनी हंसी को रोक नहीं पाते हैं और जोर-जोर से ठहाके लगाने लगते हैं।

वायरल वीडियो ने परिजनों को किया हैरान

वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो को देखने के बाद से बच्चे के परिजनों के पास लगातार फोन आने शुरू हो गए हैं। जहां लोग ये पूछ रहे हैं कि, आखिर ये मांजरा क्या है। जिसका जवाब देना परिजनों के लिए खुद बहुत मुश्किल हो रहा हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *