केरल: एयर इंडिया की  फ्लाइट 657 मुंबई से रवाना होकर तिरुवनंतपुरम जा रही थी, तभी फ्लाइट में बम होने की अचानक धमकी मिली, इस धमकी के बाद फ्लाइट में सवार यात्रियों में हंगामा मच गया। बता दें, मुंबई से  रवाना हुए विमान को केरल के तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट पर सही सलामत उतार लिया गया। जिसके चलते इस एयरपोर्ट पर इमरजेंसी घोषित कर दिया गया। वहीं इस मामले को लेकर जांच की जा रही है।

धमकी मामले को लेकर तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट ने कही बड़ी बात 

फ्लाइट में बम की धमकी मामले को लेकर तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट ने बताया कि बम की धमकी मिलने के तुरंत बाद उसमें सवार सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। बता दें, फ्लाइट में 135 यात्री सवार थे। जिसके बाद आपातकाल घोषित कर उस विमान को आइसोलेशन बे में रखा गया है। फिलहाल, इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तिरुवंनतपुरम एयरपोर्ट इसकी जांच में जुटा  हुआ है।

धमकी मामले की जा रही हैं जांच-पड़ताल

जानकारी के मुताबिक, कुछ दिन पहले एक ऐसा ही मामला गुजरात, पंजाब और असम की फ्लाइट में देखने को मिला, जहां यहां के कई मॉल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी, जिसके चलते आनन-फानन में मॉल को खाली कराया गया, जिसकी जांच-पड़ताल में कोई भी संदिग्ध नहीं मिला। ऐसे में माना जा रहा है कि फ्लाइट में बम की धमकी एक फर्जी हो सकती हैं। मगर फिर भी मामले की जांच की जा रही है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *