दिल्ली: कोलकाता में ट्रेनी महिला डॉक्टर्स के साथ हुई हैवानियत मामला अब राजनीतिक तूल पकड़ता जा रहा है। बता दें, महिला डॉक्टर के पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए ममता सरकार का हवाहवाई रवैये से बीजेपी काफी नाराज है। जिसके चलते भारतीय जनता पार्टी ने आज पश्चिम बंगाल बंद बुलाया है। मगर,  बंगाल बंद के बीच हिंसा भरी खबर सामने आई है। जी हां, बीजेपी औऱ टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच आपस में भिड़ंत हो गई है। जहां भाटपाड़ा इलाके में बीजेपी नेता पर जमकर फायरिंग की गई है।

भाजपा नेता पर ताबड़तोड़ बरसाई गई गोलियां  

फायरिंग मामले में भाजपा के नेता अर्जुन सिंह का आरोप है कि बीजेपी पार्टी के नेता प्रियंगु पांडे की कार पर किसी ने अचानक हमला कर दिया। जिसके बाद भाजपा नेता पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गई। जिसके चलते दो लोगों समेत कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया हैं। हैरानी की बात तो ये है कि जब ये हिंसा हुई, तब वहां पर एसीपी अधिकारी मौजूद थे, उसके बाद भी इस प्रकार की घटना घटी।

ऐसे में बीजेपी नेताओं का कहना है कि, भाजपा नेता प्रियंगु की हत्या करने की टीएमसी नेताओं ने साजिश रची थी, क्योंकि उनके पास कोई और मुद्दा नहीं बचा है। ताकि लोगों का ध्यान बंगाल की घटना से हटकर इस हिंसा पर अटक जाए, ममता सरकार लोगों  को भटकाने के बजाय, महिला डॉक्टर के पीड़ित परिवार को न्याय दिलाती तो काफी बेहतर था। लेकिन वो तो अपनी राजनीतिक चाल में ही व्यस्त है।

यह भी पढ़ें: के. कविता पर मेहरबान हुई SC, दिल्ली शराब घोटाला केस में मिली जमानत

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *