दिल्ली: पश्चिम बंगाल  की राजधानी कलकत्ता में ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत को लेकर लोगों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी सिलसिले में भारतीय जनता पार्टी ने ममता सरकार पर हमला बोलते हुए आज बंगाल बंद बुलाया है। जिसके तहत आज बंगाल में 12 घंटे तक सब कुछ पूरी तरह से बंद रहेगा।

पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के प्रयाश में प्रदर्शनकारी

जानकारी के मुताबिक, आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गई थी, जिसके विरोध में डॉक्टरी की ट्रेनी कर रहे हजारों छात्रों ने बीते दिनों कोलकाता में राज्य सचिवालय तक नबन्ना अभियान चलाया था, इस अभियान के तहत प्रदर्शनकारियों ने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने में देरी होने के चलते सीएम ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग की थी।

इस प्रदर्शन का समर्थन करने के बजाय पुलिस ने छात्र प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं, उन पर वाटर कैनन और आंसू गैस के गोले तक छोड़े गए। जिस पर बीजेपी ने कहा कि ममता सरकार अपराधी इतने प्यारे है कि, पीड़ित परिवार का दर्द नहीं दिख रहा है। साथ ही ये भी कहा कि ये सरकार महिला सुरक्षा के लाय़क नहीं है, जिसका विरोध करते हुए आज बीजेपी ने बंगाल में हड़ताल जारी रखने का फैसला लिया है।

यह भी पढ़ें: के. कविता पर मेहरबान हुई SC, दिल्ली शराब घोटाला केस में मिली जमानत

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *