श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में बीती आधी रात से ही आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबल के जवानों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। खबरों के मुताबिक, जिला कुपवाड़ा में नियंत्रण रेखा को पार करते हुए आतंकियों ने घुसपैठ की कोशिश की थी। जिसके मंसूबों पर पानी फेरते हुए सुरक्षाबलों ने उनका एनकाउंटर कर दिया। बताया जा रहा है कि कुपवाड़ा जिले के कुमकाडी इलाके और तंगधार सेक्टर इन दो जगहों पर आतंकियों ने घुसपैठ का प्रयास किया था, जिसे सुरक्षा के जवानों ने नाकाम साबित कर दिखाया।

सुरक्षा बलों के सर्च ऑपरेशन में बारिश बनी बाधा

आपको बता दें कि, आतंकियों की घुसपैठ के बाद से सुरक्षा के जवानों ने इलाके की घेराबंदी करते हुए, सर्च ऑपरेशन अभियान चलाया है, जिसकी मदद से आतंकियों की तलाश अभी भी जारी है। लेकिन लगातार हो रही भारी बारिश के चलते सुरक्षा बलों द्वारा चलाए जा रहे सर्च ऑपरेशन अभियान में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

आतंकी हमलों से लोगों में दहशत 

गौरतलब है कि, जम्मू-कश्मीर में जल्द ही विधानसभा चुनाव होना हैं, ऐसे में आतंकवादियों को लेकर सामने आ रही खबरों ने लोगों के बीच दहशत का माहौल औऱ भी बढ़ा दिया है। लेकिन इन आतंकियों को सबक सिखाने के लिए सुरक्षाबलों के जवान लगातार घाटी पर तैनात रहते है। ताकि, किसी प्रकार की कोई घटना न हो सकें। जिसे लेकर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *