अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ में वृहद रोजगार मेला कार्यक्रम का आज बुधवार को आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल रहे। इस मौके पर सीएम योगी ने रोजगार मेले को संबोधित किया। इस दौरान सीएम योगी ने अलीगढ़ में विकास की गति बढ़ाने के लिए 705 करोड़ रुपए की 305 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया। साथ ही उन्होंने 63 से अधिक कंपनियों और फर्मों में खाली पड़े पदों को भरने के लिए पांच हजार से ज्यादा युवाओं को नौकरी के लिए नियुक्ति पत्र भी वितरित किया।

सीएम योगी ने किया रोजगार मेला को संबोधित

रोजगार मेला को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कांग्रेस और सपा पार्टी पर जमकर हमला बोला और कहा कि, जिन पार्टियों ने अपने समय में काम करने के बजाय कारनामें किये, आज भाजपा के राज में हो रहे विकास की गति उन्हें पंसद नहीं आ रही है। समाजवादी पार्टी के लोग बातों के सिवा कर भी क्या सकते हैं,  जो लोग बहन-बेटियों की सुरक्षा को लेकर ये बात कहते है कि लड़के हैं और लड़कों से गलती हो जाती है, फिर कैसे सपा महिला सुरक्षा की बात करती है। ऐसे ही लोग बेटियों की सुरक्षा में सेंध लगाने का कार्य करते है।

यह भी पढ़ें: कोलकाता कांड: बंगाल बंद पर गरमाई CM ममता, बोलीं-BJP रच रही साजिश

इसी के आगे सीएम योगी ने पीएम मोदी की तारीफ कर कहा कि आज जब देश विकास की ऊंचाईयों को छूं रहा है तो कांग्रेस के नेता राहुल गांधी और सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव विकसित देश को देख तिलमिला उठे है। वजह साफ है, भारतीय जनता पार्टी के बेहतरीन कार्यों से ये दोनों नेता जलते है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *