आंध्र प्रदेश: आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसे जानकर आप खुद भी हैरान रह जाएंगे। बता दें, गर्ल्स हॉस्टल के टॉयलेट में हिडन कैमरा लगाया गया था, जहां वॉशरूम में महिला के जाने पर उसका वीडियो रिकॉर्ड हो जाता था , जिसकी भनक लगते ही गर्ल्स हॉस्टल में जमकर हंगामा मच गया। घटना मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई।

मामले से नाराज छात्रों ने किया विरोध प्रदर्शन

वहीं इस मामले का विरोध करते हुए हॉस्टल की छात्राओं ने धरना प्रदर्शन किया, इस प्रदर्शन के दौरान सभी छात्राओं ने आरोपी के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की है। बताया जा रहा है कि, ये घटना कृष्णा जिले के गुडलावलेरु इंजीनियरिंग कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल की है। जहां टॉयलेट में लगे कैमरे के द्वारा छात्राओं का वीडियो रिकॉर्ड कर उसे बेच दिया जाता था।

पुलिस की हिरासत में एक आरोपी छात्र

मामले की जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस ने ब्वॉयज हॉस्टल से एक सीनियर छात्र विजय कुमार को अपनी हिरासत में लिया है। पकड़े गये आरोपी छात्र का लैपटॉप भी जब्त कर लिया गया है। आरोपी छात्र बीटेक लास्ट ईयर का स्टूडेंट बताया जा रहा है। इसी के साथ ही पुलिस ने बताया कि गर्ल्स हॉस्टल के टॉयलेट से 300 से अधिक तस्वीरें और वीडियोज लीक हुए थे, जिसको लेकर पुलिस मामले में आगे की जांच में जुटी हुई है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *