Stree 2: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म पर दर्शकों की भी दमदार प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। बतादें यह छह साल पहले रिलीज हुई ‘स्त्री’ का सीक्वल है। दर्शकों के साथ ही बॉलीवुड के तमाम सितारों ने भी फिल्म की सफलता पर टीम को बधाई दी है। इस फिल्म की ब्लॉकबस्टर सफलता को देखते हुए दर्शकों के बीच फिल्म के तीसरे भाग को लेकर उत्सुकता पैदा हो गई है जिसके चलते वह लगातार इसके तीसरे भाग की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: प्रतिबंधित संगठन के खिलाफ, NIA ने यूपी समेत चार राज्यों में मारा छापा 

वहीं अब फिल्म के निर्देशक अमर कौशिक ने इसके सीक्वल पर एक चौकाने वाला अपडेट साझा किया है। उन्होंने फिल्म की सफलता पर खुशी जताते हुए कहा कि, स्त्री 3 पर काम करना अभी जल्दबाजी होगी। अभी वे इसकी सफलता का आनंद ले रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘अभी तो शुरुआती दिन हैं। हमने कभी नहीं सोचा था कि स्त्री 2 को इतना प्यार मिलेगा।’ यह फिल्म भारत के साथ पूरी दुनिया में जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है।

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव में खर्च का ब्यौरा कांग्रेस ने निर्वाचन आयोग को सौंपा

हालांकि अमर कौशिक ने ‘स्त्री 3’ की बढ़ती मांग को स्वीकार किया। क्योंकि, स्त्री 2 के क्लाइमैक्स में इसके तीसरे भाग का संकेत भी दिया गया था। ‘स्त्री 2’ मैडॉक के सुपरनैचुरल यूनिवर्स का एक हिस्सा है, फिल्म में अक्षय कुमार और वरुण धवन के शानदार कैमियो भी हैं। फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के साथ पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना जैसे अन्य कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अब तक 434.09 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *