कानपुर: उत्तर –प्रदेश की सरकार सॉल्वर गैंग के खिलाफ कितनी भी लगाम कसने की कोशिश कर लें, मगर इन शातिर अपराधियों के हौसले इस कदर बढ़ते जा रहे है, मानों इन्हें किसी कानून का डर नहीं हो। बता दें, यूपी पुलिस भर्ती की परीक्षा में कड़ी सुरक्षा व्वस्थाओं के बीच शासन-प्रशासन ने कानपुर में एक सॉल्वर और नकलची को गिरफ्तार किया है।

पुलिस की गिरफ्त में एक सॉल्वर आरोपी

आपको बता दें, यूपी पुलिस भर्ती की परीक्षा 23 अगस्त से शुरू हुई थी, जो आज 31 अगस्त को समाप्त हो गई, जिसके लिए यूपी सीएम ने कड़ी से कड़ी सुरक्षा –व्यवस्था करा रखी थी, ताकि किसी भी तरह से युवाओं के भविष्य के साथ कोई खिलाड़ न कर सके। जिसके बाद भी आज कानपुर के किदवई नगर के डॉ. चिरंजीलाल इंटर कॉलेज में रमाकांत पुत्र शिवतान सिंह निवासी आगरा की जगह पर उसका चचेरा भाई सोनू सिंह पुत्र बनवारी लाल परीक्षा देने आया ही था, जहां चेकिंग के दौरान उसका कूटरचित आधार कार्ड का नंबर और बायोमेट्रिक का मिसमैच हो गया। जिसके बाद आरोपी के काले कारनामे का खुलासा हो गया। जहां भारी पुलिस की मौजूदगी में उसे हिरासत में ले लिया गया।

पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

बता दें, पुलिस ने इस नकलची आरोपी को परीक्षा के अंतिम दिन के प्रथम पाली में धर-दबोचा है।  इसी सिलसिले में एक आरोपी मैनपुरी में पकड़ा गया। जिसके गले में नैकबैंड लगा हुआ था, जिसे लेकर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है।

 यह भी पढ़ें: घर की छत पर सो रहा था विशाल मगरमच्छ, वायरल हुआ वीडियो

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *