कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में किशोरी के साथ हुए बलात्कार मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। बता दें, दुष्कर्म का आरोपी पूर्व ब्लॉक प्रमुख नवाब सिंह यादव की डीएनए सैंपल की रिपोर्ट आ गई है। जिसमें डीएनए सैंपल पीड़िता से मैच होता नजर आ रहा है। जिसके बाद इस मामले की जांच में जुटी फोरेंसिक टीम ने दुष्कर्म की पुष्टि कर दी है।

12 अगस्त को हुआ था आरोपी गिरफ्तार 

डीएनए रिपोर्ट को लेकर एसपी अमित कुमार ने हा कि, बलात्कार के मामले में बीते 12 अगस्त को सपा के पूर्व ब्लॉक प्रमुख नवाब सिंह यादव को गिरफ्तार किया था। दरअसल, इस मामले की जांच कर रहे एसपी अमित कुमार आनंद ने बताया कि, कन्नौज के तिर्वा तहसील क्षेत्र की निवासी महिला अपनी नाबालिग भतीजी के साथ देर रात चौधरी चंदन सिंह महाविद्यालय पहुंची थी, जहां काफी समय होने पर विद्यालय के एक कमरे में ही दोनों ठहरी हुई थीं।

डीएनए रिपोर्ट में हुई दुष्कर्म की पुष्टि

इस दौरान नवाब सिंह भी मौजूद था, जिसने मौके का फायदा उठाते हुए नाबालिग के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म किया। तभी किसी तरह नाबालिग किशोरी ने यूपी 112 पर फोन कर दिया, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी नवाब सिंह को अपनी हिरासत में ले लिया। जिसके बाद पीड़ित की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। फिलहाल, डीएनए रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि होन पर अब आरोपी सपा नेता को जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: आगामी विधानसभा चुनाव के लिए मायावती ने कसी कमर, किया बड़ा ऐलान

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *