लखनऊ: राजधानी लखनऊ से एक बड़ा मामला सामने आया है। जिसको सुनकर आप खुद भी हैरान रह जाएंगे। वजीरगंज थाना क्षेत्र में 6 साल की मासूम बच्ची नसरा बारिश के तेज बहाव में फिसलकर नाले में जा गिरी है। बता दें, ये घटना उस समय घटी जब राजधानी लखनऊ में भारी बारिश हो रही थी। जिसके चलते कई इलाकों में डबाडब पानी भर गया था।

भारी बारिश ने खोली सरकार की पोल

जहां अपने साथी बच्चों के साथ नसरा खेल रही थी। लेकिन बद किस्मती ऐसी की खेलत-खेलते वो अचानक पास के नहर में गिर पड़ी। यूपी सरकार दावे तो बहुत करती है, मगर ये भीषण बारिश उसके कारनामों की पोल खोल देती है। जिसका उदाहरण ये जलभराव की समस्या है।घटना सूचना पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी संग नगर-निगम की टीम ने बचाव कार्य शुरू किया।

वहीं इस मामले को गंभीरता से लेते हुए लखनऊ के सेंट्रल जोन की डीसीपी रवीना त्यागी ने बताया कि बच्ची की तलाश में प्रशासनिक टीम जुटी हुई है और लगातार नाले के आसपास के इलाकों में खोजबीन की जा रही है। हालांकि, इस घटना के कई घंटे बीत जाने के बाद भी अभी तक मासूम का कोई पता नहीं चल सका है। वहीं  पीड़ित परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है। फिलहाल, इस मामले से गुस्साएं लोगों ने नगर निगम की लापरवाही पर कई सवाल खड़े कर दिये हैं।

यह भी पढ़ें: साइना नेहवाल ने खेल जगत से सन्यास लेने का बनाया मूड, पर क्यो?

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *