अमरोहा: उत्तर-प्रदेश में अमरोहा के हिल्टन कॉन्वेंट स्कूल में लंच के समय उस वक्त हंगामा मच गया, जब कक्षा तीन का एक छात्र अपने लंच बॉक्स में नॉनवेज लेकर आया था। जिसके चलते उस बच्चे का नाम स्कूल से काट दिया गया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, स्कूल के प्राधानाचार्य और अभिभावक महिला के बीच काफी नोकझोंक हो रही है। जहां वीडियो में महिला ये कहती नजर आ रही है कि, बच्चे द्वारा स्कूल में नॉनवेज लाने और कक्षा में धार्मिक टिप्पणी करने को लेकर किसी दूसरे बच्चों द्ववारा शिकायत करने पर मेरे बच्चे का नाम स्कूल से काट दिया गया।

‘बच्चे का नहीं काटा गया नाम’

इतना ही नहीं मामले से गुस्साई महिला ने अपने बेटे को स्कूल में बंधक बनाने का भी आरोप लगाया है। जिस पर स्कूल के प्रधानाचार्य अवनीश कुमार शर्मा ने कहा कि, बच्चे का न ही नाम काटा गया और न ही उसे बंधक बनाया गया, बल्कि शिक्षिका के साथ दूसरे कमरे में बैठाया गया था।

वहीं मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के लिए डीआईओएस ने जीआईसी के प्रधानाचार्य ललित कुमार, जीजीआईसी की प्रधानाचार्या स्नेहलता और राजकीय हाईस्कूल बछरायूं के प्रधानाचार्य डॉ. धर्म सिंह समेत तीन सदस्य कमेटी गठित की गई है। जहां जांच रिपोर्ट के आधार पर ही मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: BJP से टिकट कटने पर रो पड़ी कविता जैन, पार्टी को खुलेआम दी चेतावनी

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *