मनोरंजन: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सितारे डिप्रेशन के शिकार होने के कगार पर आ जाते है। इसी सिलसिले में अब एक औऱ नाम जुड़ गया है। जिसका नाम है एक्ट्रेस शमा सिंकदर। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर एक बड़ा खुलासा कर बताया है कि, उनके साथ कुछ ऐसा हुए जिसके चलते वो काफी परेशान हो चुकी थी। ये परेशानी उनके लिए किसी सदमें से कम नहीं थी। जिसके चलते उन्होंने फिल्मी जगत से काफी समय से ब्रेक ले लिया है।

एक्ट्रेस ने 1999 में आई आमिर खान की फिल्म मन से अपने करियर की शुरूआत की थी, इस फिल्म में एक्ट्रेस का जबरदस्त किरदारों को देख दर्शक उन्हें काफी पसंद भी करने लगे। जिसके बाद से सुपरस्टार आमिर खान के साथ शमा ने कई फिल्में की, जिसके जरिए एक्ट्रेस ने खूब नाम कमाया। मगर उनके करियर की शुरूआत इसी से हुई थी। जिसके चलते उनके लिए ये फिल्म काफी खास बन गई।

अचानक उनकी लाइफ में एक ऐसा तूफान आया जिसने सबकुछ बदल डाला, काम का लोड इस कदर बढ़ता गया कि वो खुद को समय नहीं दे पाती थी। जिसका असर उनकी मेंटल हेल्थ पर जा पड़ा। यहीं वजह है कि शमा सिकंदर ने आत्महत्या करने की कोशिश भी की। ऐसे वक्त में उनकी फैमिली ने उन्हें बहुत सपोर्ट किया।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *