यूपी: गाजियाबाद के बीकानेर मिठाई की दुकान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो को जिस-जिस ने भी देखा हर कोई चौंक उठा। वायरल वीडियों में साफ देखा जा सकता है कि, अमन शर्मा नाम के एक ग्राहक बीकानेर शॉप पर समोसा खाने गए थे, जैसे ही उन्होंने समोसा खाने के लिए खोला तो उसमें मेंढ़क की टांग देखकर वो हैरान रह गए। हंसी की बता तो ये है कि, भाई साहब अपने तीन दोस्तों को भी समोसा खिलाने के लिए साथ लेकर आए थे। इससे भी बड़ी बात तो ये कि अमन शर्मा ने खाने से पहले ही घर वालों के लिए समोसे पैक भी करा लिए थे। ये सोचकर की मशूहर दुकान के है तो घर वालों को पसंद आयेगा।

समोसे को देख भड़के ग्राहक 

समोसे में मेंढ़क देख वो इस कदर नाराज हुए कि, जिस हालत में समोसा था, भाईसाहब ने उसी हालत में समोसे को ले जाकर दुकानदार के सामने पटक दिया और जोर-जोर से हंगामा करने लगे। हंगामा सुनकर वहां पर मौजूद लोगों की भीड़ लग गई। वहीं इस लापरवाही को देख दुकादर ने कुछ बोलने के बजाय चुप्पी ही साध ली।

यह भी पढ़ें: BJP से टिकट कटने पर रो पड़ी कविता जैन, पार्टी को खुलेआम दी चेतावनी

अफसोस की बात तो ये है कि, इस मेंढ़क वाले समोसे ने फेमस दुकानदार की नईयां को ही डूबों कर रख दिया। लेकिन, मजा तो तब आया जब इस वायरल वीडियों को कुछ लोगों ने मजाक उड़ाया और दुकानदार की फजीहत करने में तनिक भी कसर नहीं छोड़ी। वहीं इस हंगामे के बीच गुस्साए कुछ लोगों ने 112 नंबर डायल कर पुलिस से शिकायत कर डाली।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *