पटना: बिहार के छपरा में गजब का मामला सामने देखने को मिला है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि छपरा के बाबा बटुकेश्वर नाथ मंदिर में एक शख्स पूजा करने के बहाने आता है। जो प्राचीन शिवलिंग पर लगे चांदी के नाग को देखकर उसकी नियत इस कदर डोल जाती है कि, वो भालेनाथ के ऊपर लगे नाग की चोरी कर मौके से फरार हो जाता है। फिर क्या, इस पूरे घटना की वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है। इस वायरल वीडियो को जिस-जिस ने भी देखा हर कोई हैरान रह गया।

शातिर चोर ने की चांदी के नाग की चोरी

इस वायरल वीडियों को देख ऐसा लग रहा है मानों ये शातिर चोर मंदिर में चोरी करने की ही मंशा से आता है, तभी वो चोरी से पहले भोलेबाबा के सामने हाथ जोड़कर उनसे अपनी करतूतों की मांफी मांगता है। जिसके बाद वो चोरी की घटना को अंजाम देता है। चोर के इस हरकत से गुस्साए मंदिर पुजारी ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस पर बरसी मायावती, बोलीं-जनगणना की आड़ में पार्टी को सत्ता की चाह

वहीं इस मामले में भगवान बाजार थानाध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह का कहना है कि, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात के आधार पर ही पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। साथ ही फरार चोर की भी तलाश की जा रही है। मामले में सबूत मिलने पर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *