UP News: मुरादाबाद से एक ठगी का मामला सामने आया है जिसमें एक युवती ने शेयर मार्केट में निवेश के नाम पर लाखों रुपए ठग लिए हैं। आरोपी युवती ने कारोबारी ज्याउर रहमान को फोन कॉल करके शेयर मार्केट में निवेश का लालच दिया और उसे झांसे में ले लिया। जुलाई से 14 अगस्त तक, पीड़ित ने 26 लाख 28 हजार रुपए की धोखाधड़ी का शिकार हुआ।

कारोबारी की शिकायत पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और एफआईआर दर्ज कर ली। जांच के दौरान, पता चला कि युवती ने अपनी प्रोफाइल पर किसी और की तस्वीर लगाई है और उसकी पहचान को लेकर संदेह गहरा हो गया है। पुलिस विभिन्न एंगल से जांच कर रही है और यह भी संभावना है कि इस ठगी में अन्य लोग भी शामिल हो सकते हैं। साइबर एसएचओ ने एक टीम को युवती की तलाश में लगा दिया है और इस मामले में तेजी से कार्रवाई की जा रही है।

Also Read This: Weather: बारिश से UP में तबाही, 32 लोगों की मौत, अलर्ट जारी

आपको बता दे पीड़ित ने बताया कि वो फोन कॉल द्वारा इस युवती के झांसे में आ गया और जुलाई माह से 14 अगस्त तक 26 लाख 28 हजार रुपए की साइबर धोखाधड़ी का शिकार हो गया। आला अधिकारियों ने कारोबारी की शिकायत को गम्भीरता से लेते हुए तत्काल थाना साइबर एसएचओ को इस मामले में उचित कार्यवाही किए जाने के आदेश दिए है। आला अधिकारियों के आदेश से पीड़ित कारोबारी की तहरीर के आधार पर युवती मल्लिका ज्योति के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *