Lucknow Crime: लखनऊ में कल रात रूमी गेट के पास एक कार सवार व्यक्ति ने एक पैदल यात्री को टक्कर मार दी और मौके से भाग निकला। इसके बाद, उसने घंटाघर के पास तीन अन्य लोगों को भी कुचल दिया। जैसे ही लोगों ने उसे पकड़ने की कोशिश की, कार चालक ने एक ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। अंततः लोगों ने छोटे इमामबाड़े के पास उसकी कार को घेर लिया, चालक की पिटाई की और उसकी कार पर पथराव कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया।

यह भी पढ़ें: UP: छापेमारी में पूर्व आईएएस के पास मिला 5.26 करोड़ का बेशकीमती हीरा

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और भीड़ से चालक को सुरक्षित बचाया। पुलिस के अनुसार, कार चालक नशे में था। हादसे में एक बच्ची के घायल होने की भी जानकारी मिली है, हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

इंस्पेक्टर ठाकुरगंज श्रीकांत के अनुसार, तेज गति से गाड़ी चला रहे पारा निवासी आयुष्मान उपाध्याय ने रात को रूमी गेट के पास एक व्यक्ति को टक्कर मारी। जब लोगों ने उसका पीछा किया, तो वह तेजी से भागा और ठाकुरगंज के घंटाघर के पास तीन लोगों – अनवर, गुड्डू, और फैजान को कुचल दिया। इसके बाद लोगों ने उसका शोर मचाकर पीछा किया।

राशिफल: तुला राशि वालों की संपत्ति में वृद्धि होगी, योजना फलीभूत होगी

भागते हुए, उसने एक ई-रिक्शा को भी टक्कर मारी और छोटे इमामबाड़े के पास गली में उसकी कार फंस गई। गुस्साई भीड़ ने पहले उसे जमकर पीटा और फिर उसकी कार को ईंट-पत्थरों से तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को लाठी फटकार कर हटाया और चालक आयुष्मान उपाध्याय को सुरक्षित थाने ले गई। तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार, कार चालक शराब के नशे में था और मारपीट के दौरान उसे भी चोटें आई हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *