मेरठ: यूपी के मेरठ से ऐक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। बता दें, बढ़ते अपराध मामले की रोकथाम के लिए आज समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट के डीएम कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन कर रहे थे, इस प्रदर्शन के दौरान एक ऐसी घटना घटी, जिसके बारे में जान कर आप खुद भी चौक उठेंगे।

सपा नेता की कट गई जेब

बता दें सपा के कार्यकर्ता अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए धरना प्रदर्शन कर ही रहे थे कि, वो खुद एक घटना के शिकार हो गये। जी हां, प्रदर्शन में शामिल होने आये सपा के जिला अध्यक्ष विपिन चौधरी की किसी ने जेब काट ली। जिस पर सपा नेता विपिन चौधरी का कहना है कि उनकी जेब में रखे पर्स के अंदर 20,000 रुपये और कई महत्वपूर्ण कागजात चोरी हो गये है।

सपा नेता ने की चोरों से अपील 

चोरी जैसी घटना के शिकार हुए नेता विपिन चौधरी ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा और कहा कि इस घटना से तो यहीं साबित होता है कि अपराधियों को कानून का जरा सा भी डर नहीं है। यूपी में अपराध थमने के बजाय अब बढ़ता ही जा रहा है। जो कि अपराधियों के खिलाफ पुलिस की निष्क्रियता को दर्शाता है। ऐसे में उन्होंने चोरों से अपील कर कहा है कि भले ही वे पैसों को रख लें, मगर उनके महत्वपूर्ण कागजात उन्हें जल्द से जल्द वापस कर दें।

यह भी पढ़ें: महिला बैंक अधिकारी की संदिग्ध हालात में मौत, पुलिस जांच में जुटी

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *