इंदौरः आज कल हर कोई सोशल मीडिया पर फेमस होना चाहता है। इसके लिए फिर चाहे कुछ भी क्यों न करना पड़े। इस सिलसिले से जुड़ा एक मामला सामने आया है। जी हां, मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एक आम लड़की इंदौर के फेमस मार्केट में ब्रा पहनकर खुलेआम घूम रही थी, ये नजारा देख हर कोई उसे घूर-घूर कर देखता, इतना ही नहीं कुछ लोग तो उसका वीडियो तक बनाने लगे। इस घटना के कुछ वक्त बीते नहीं की इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया।

लड़की ने मांगी माफी 

सोशल मीडिया पर अश्लीलता का वीडियो वायरल होते ही लोगों के बीच हंगामा मच गया। जिसके बाद लड़की ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए हाथ जोड़कर माफी मांगी है। साथ ही इस हरकत के लिए उसने अफसोस जताते हुए सुसाइड करने की बात तक कह डाली है।

यह भी पढ़ें: कंगना के बयान ने BJP की कर दी किरकिरी, एक्ट्रेस ने मांगी माफी

आपको बता दें, इस मामले से नाराज इंदौर शहर महिला कांग्रेस और मां अहिल्या मंच ने पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन सौंप लड़की के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले लड़की का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उसका कहना था कि, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है, जिसे दिक्कत है वह मुझसे आकर बात कर सकता है, जिसके बाद लड़की के खिलाफ 10 थानों में शिकायत दर्ज कर करवाई की गई है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *