दिल्ली: कंगना रनौत द्वारा दिये गए एक बयान ने इस कदर हंगामा मचा रखा है, कि उनके ही पार्टी के लोग अब उनसे खफा हो बैठे है। दरअसल, हिमाचल मंडी की सांसद कंगना रनौत ने उन तीन कृषि कानून को फिर से लागू करने के लिए एक बड़ा बयान दिया था, जिसे कुछ समय पहले निरस्त कर दिया गया है। इसी बयान को लेकर भाजपा के नेता जयवीर शेरगिल ने मंडी सांसद पर एक बड़ा आरोप लगाया है।

‘कंगना पीएम मोदी की कर रही छबी खराब’

जहां नेता जयवीर शेरगिल का कहना है कि कंगना रनौत के विवादित बयानबाजी के चलते पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से किए गए सभी अच्छे कामों पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है, जिससे भाजपा की छबि खराब हो रही है। वहीं अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए उन्होंने एक्स पर ट्विवट किया।

बीजेपी नेता ने एक्स पर व्यक्त की अपनी नाराजगी

अपने ट्विवट में उन्होंने लिखा कि, ”एक पंजाबी के रूप में, मुझे कहना होगा कि कंगना रनौत के पंजाब और सिख समुदाय के किसानों के खिलाफ लगातार, निराधार, अतार्किक बयानबाजी का पंजाब और पंजाबियत के कल्याण के लिए प्रधानमंत्री द्वारा किए गए या किए जा रहे सभी अच्छे कार्यों पर हानिकारक प्रभाव पड़ा है” इसी के आगे बीजेपी नेता ने कहा कि कंगना के ऐसे बेतुके टिप्पणियों से खुद को दूर करने के लिए मैं भारतीय जनता पार्टी का आभारी हूं।

यह भी पढ़ें: शाइन सिटी घोटाला: राशिद नसीम पर भगोड़ा अधिनियम के तहत केस दर्ज

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *