शिमला: भाजपा की सांसद कंगना रनौत अपने विवादित बयानों के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती है। कुछ ऐसा ही इस बार भी हुआ, जहां कंगना रनौत ने तीन कृषि कानून को लागू करने की केंद्र सरकार से मांग की थी। जिसके चलते बीजेपी पार्टी मुसीबतों के जंजाल में जा फंसी है। जी हां, इस बयान को लेकर विपक्षी नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है।

कंगना का बयान भाजपा पर पड़ा महंगा

 किसान कानून पर दिए अपने बयान को लेकर कंगना रनौत ने मांगी माफी

विपक्षियों द्वारा भाजपा सरकार को ताने मारते देख कंगना रनौत को अपने विवादित बयानों के लिए माफी मांगनी पड़ी। इस दौरान कंगना ने कहा कि, कृषि कानून के लिए मेरे द्वारा दिए गए बयान से अगर किसी को ठेस पहुंचा है तो इसके लिए वो अपने शब्द वापस लेती है।

विपक्ष ने बीजेपी पर लगाया बड़ा आरोप

कांग्रेस पार्टी ने कंगना के कृषि कानून बयान को लेकर भाजपा पर आरोप लगाया है कि सत्तारूढ़ पार्टी 2021 में निरस्त किए गए कृषि कानूनों को फिर से वापस लाने की तैयारी में है। जिसका जवाब हरियाणा चुनाव देगा। इस रवैये को देख बीजेपी सांसद कंगना ने अपने बयानों को लेकर सफाई देते हुए कहा कि, मीडिया द्वारा किसान कानून पर पूछे गए सवाल का सुझाव देते हुए मैने कहा कि, पीएम मोदी से किसानों को कृषि कानून को वापस लाने का अनुरोध करना चाहिए, जिसे कुछ लोगों ने बढ़ा-चढ़ा कर मेरे बयानों को जनता के सामने पेश कर दिया।

यह भी पढ़ें: तिरुपति लड्डू विवाद पर दो कलाकारों के बीच तू-तू मैं-मैं, छिड़ी जुबानी जंग

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *