लखनऊ: यूपी में दुकानों पर मालिकों का नाम लिखने को लेकर विपक्ष भले ही योगी सरकार पर निशाना साध रहा है। मगर दूसरी तरफ हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस सरकार को यूपी मॉडल इतना पसंद आने लगा है कि वो खुद योगी मॉडल को अपनाने की बात करने लगा है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

हिमांचल की कांग्रेस को पसंद आया योगी मॉडल

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, हिमाचल प्रदेश के विकास मंत्री विक्रमादित्य सिंह ये कहते नजर आ रहे है कि जिस तरह से सीएम योगी आदित्यनाथ ने खाने-पीने की दुकानों पर उनके मालिकों का नाम लिखा होना अनिवार्य कर दिया है, हूबहू मैं भी हिमाचल में इस व्यवस्था को जल्द से जल्द लागू करना चाहता हूं। क्योंकि उनके इस फैसले से मैं काफी प्रसन्न हूं। आपको बता दें हिमाचल प्रदेश के सीएम सुखविन्द्र सिंह सुक्खू है।

सीएम योगी की कांग्रेस ने की तारीफ 

दरअसल, कुछ दिन पहले खाने-पीने वाली चीजे जैसे कि फ्रूट जूस में पेशाब मिलाना और थूक लगाकर रोटी बनाने का वीडियो सामने आया था, जिसको लेकर लोगों के बीच खूब बवाल मचा हुआ था, इसी मामले को गंभीरता से लेते हुए सीएम योगी ने एक्शन लेते हुए ऐसे अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिये थे। जिसके बाद  सीएम योगी ने दुकानों पर मालिकों के नाम शामिल होने का फैसला लिया है। जो  चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह भी पढ़ें: सपा नेता की कट गई जेब, अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए कर रहे थे धरना

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *