बिजनौर: उत्तर-प्रदेश के बिजनौर कोतवाली देहात क्षेत्र में एक विवाद मामले को सुलझाना पुलिस को ही उलटा भारी पड़ गया। जी हां, दो भाईयों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। धीरे-धीरे ये मामला तूल पकड़ने लगा। सूचना पर पहुंची 112 पीआरबी की पुलिस ने मामले को शांति ढंग से सुलझाने की कोशिश की, तभी एक पक्ष ने पुलिस पर ही हमला कर दिया।

आरोपियों ने पीआरबी पुलिस से की मारपीट

वहीं घटना की भनक पाकर भारी पुलिस बल के पहुंचते ही आरोपी मौके से फरार हो गए। इस रवैये से नाराज घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने पीआरबी पुलिस के चालक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस ने बताया कि, गांव इब्राहीमपुर खंडसाल में विवाद होने की सूचना तेजपाल नाम के युवक द्वारा मिली थी। जहां मौके पर पहुंची पुलिस से प्रतिवादी राजीव पुत्र सागर ने भाइयों के आपसी झगड़े की बात कही, इसी दौरान उसके साथ मौजूद लोगों ने पुलिस कर्मियों के साथ जमकर मारपीट की।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

इतना ही नहीं भीड़ ने कानून की धज्जिया उड़ाते हुए गाली-गलौज कर पुलिस कर्मियों को 50 मीटर तक धकेला। जिसके चलते दो पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गये हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें : कंगना के बयान ने BJP की कर दी किरकिरी, एक्ट्रेस ने मांगी माफी

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *