सोनीपत: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 से पहले कांग्रेस पार्टी में एक बड़ा धमाका देखने को मिला। बता दें, जसपाल आंतिल ने आज कांग्रेस पार्टो को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। बताया जा रहा है कि, सोनीपत जिले की राई विधानसभा सीट से उन्हें टिकट नहीं दिया गया था। जिससे नाराज होकर उन्होंने भूपेंद्र हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा पर गंभीर आरोप लगाए है।

जसपाल ने कांग्रेस पर लगाया बड़ा आरोप 

जानकारी के मुताबिक, जसपाल आंतिल ने पार्टी छोड़ने के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि, उन्होंने मेहनत और ईमानदारी के साथ पार्टी के लिए काम किया, यहां तक की कांग्रेस पार्टी को मजबूत बनाने के लिए अपनी जमीन तक बेच डाली। उसके बाद भी पार्टी ने मेरी वर्षों की मेहनत को नजरअंदाज करते हुए टिकट उन लोगों को दे दिया, जिन्होंने अभी हाल ही में पार्टी को ज्वाइन किया है।

5 अक्तूबर को होंगे हरियाणा विधानसभा चुनाव

आपको बता दें जसपाल आंतिल खेवड़ा गांव के निवासी है, जिन्होंने 2009 में कांग्रेस पार्टी ज्वाइन किया था, अपनी मेहनत के बलबूते उन्होंने 2022 में राई विधानसभा क्षेत्र में 20 हजार से ज्यादा सदस्य जोड़कर पार्टी को मजबूत बनाया था, इसी के चलते उन्हें पीसीसी डेलीगेट बनाया गया था। बता दें, 5 अक्तूबर 2024 में हरियाणा विधानसभा चुनाव होने है, जहां 90 सीटों पर वोट डाले जाएंगे।

यह भी पढ़ें: तिरुपति लड्डू विवाद पर दो कलाकारों के बीच तू-तू मैं-मैं, छिड़ी जुबानी जंग

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *