Naga Chaitanya and Samantha divorce : सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। यह जोड़ी साल 2021 में अलग हो गई थी और अब दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। इसी बीच, उनके तलाक को लेकर एक बारे फिर विवाद शुरू हो गया है। तेलंगाना की मंत्री के सुरेखा ने अपने एक बयान में कहा कि, सामंथा और नागा के तलाक के पीछे बीआरएस के अध्यक्ष केटी रामा राव का हाथ है। इस बयान के बाद हर तरफ बवाल मच गया है। सामंथा, नागा चैतन्य और नागार्जुन सभी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आक्रोश व्यक्त किया है।

नागा चैतन्य ने शेयर किया पोस्ट:-

नागा चैतन्य ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए कहा की, “तलाक का फैसला किसी भी इंसान के जीवन का सबसे दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण निर्णय होता है। बहुत सोचने-विचारने के बाद, मैंने और मेरी पूर्व पत्नी ने आपसी सहमति से अलग होने का निर्णय लिया। यह फैसला हमारे अलग-अलग जीवन लक्ष्यों और दो परिपक्व व्यक्तियों के रूप में सम्मान और गरिमा के साथ आगे बढ़ने के लिए शांति से लिया गया था।”

चैतन्य ने आगे कहा कि, उनके तलाक को लेकर चल रही अफवाहें और गॉसिप पूरी तरह से निराधार हैं। “अब तक इस मामले में कई निराधार और गॉसिप्स सामने आई हैं। मैं अपने पूर्व जीवनसाथी और अपने परिवार के प्रति गहरे सम्मान के कारण अब तक चुप था।”

यह भी पढ़ें: Lucknow: UP विधानभवन के सामने एक परिवार ने किया आत्मदाह का प्रयास

एक्टर ने आगे लिखा, “आज, मंत्री कोंडा सुरेखा जी ने जो दावा किया है वह न केवल झूठा है, बल्कि पूरी तरह से हास्यास्पद और अस्वीकार्य है। इस तरह के बयान न सिर्फ संबंधित व्यक्तियों को आहत करते हैं, बल्कि मीडिया का ध्यान खींचने के लिए मशहूर हस्तियों के निजी जीवन के शोषण को भी बढ़ावा देते हैं।”

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *