अमेठी: उत्तर-प्रदेश के अमेठी हत्याकांड़ पर छाई सियासत के बाद से इस मामले में एक बड़ा खुलासा सामने आया है। जी हां, सरकारी शिक्षक सुनील कुमार उनकी पत्नी और दो बेटियों की हत्या से कुछ दिन पहले आरोपी चंदन ने अपने व्हाट्सअप पर एक स्टेटस लगाया था, जिसमें लिखा था ‘पांच लोग मरने जा रहे हैं, मैं जल्द ही आपको दिखाऊंगा.’जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है।

मृतक पूनम ने कराया था चंदन वर्मा के खिलाफ केस दर्ज 

दरअसल, अमेठी के शिवरतनगंज इलाके में किराए के मकान में रह रहे एक शिक्षक परिवार के चार लोगों की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। मामले की जांच में जुटी पुलिस सूत्रों के अनुसार, आरोपी चंदन और मृतक अध्यापक की पत्नी पूनम के बीच अच्छे संबंध थे, मगर किसी बात को लेकर दोनों के बीच अनबन हुई, जिसके चलते मृतक पत्नी पूनम ने बीते 18 अगस्त को आरोपी चंदन के खिलाफ SC/ST और छेड़खानी का केस दर्ज कराया था। जिसके आरोप में चंदन वर्मा जेल जा चुका था।

chandan verma- India TV Hindi

मृतिका की मां ने खोला राज 

वहीं हत्या मामले में मृतक शिक्षक की सास ने आरोपी चंदन वर्मा पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि, चंदन मेरी बेटी को पहले से ही तंग करता था, उसके हिसाब से न चलने पर आयेदिन हत्या करने की धमकी भी देता रहता। हालांकि, जेल जाने से पहले भी उसने बेटी पूनम की हत्या करने की धमकी दी थी। जिसे उसने पूरा कर दिखाया।

यह भी पढ़ें: स्वच्छता मिशन के 10 वर्ष पूरे होने पर PM मोदी ने दिया स्वच्छता का मंत्र

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *