Haryana Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव की मतगणना सुबह से ही शुरू हो चुकी है। जिसके चलते आज शाम तक चुनावी रिजल्ट भी सामने आ जाएंगे। आपको बता दें, 5 अक्टूबर 2024 को हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव हुए थे। हैरानी की बात तो ये है कि हरियाणा के एग्जिट पोल में जहां कांग्रेस आगे चल रही थी, वहीं अब मौजूदा रूझानों में भारतीय जनता पार्टी अपनी बढ़त बनाती दिख रही है। जिसके चलते पार्टी में खुशी की लहर दिख रही है।

दीपेंद्र हुड्डा पर अनिल विज का हमला 

हरियाणा के रूझानों में भारतीय जनता पार्टी ने जबरदस्त वोटों से कांग्रेस को पछाड़ दिया है। ऐसे में मोदी लहर की खुशी को जाहिर करते हुए बीजेपी नेता अनिल विज ने कांग्रेस के दीपेंद्र हुड्डा पर जमकर हमला किया है, इस दौरान उनका कहना है कि जैसा हमने सोचा था ठीक वैसा ही हरियाणा का रिजल्ट आ रहा है। इतना ही नहीं, उन्होंने आगे कहा कि, कांग्रेस ने सुबह-सुबह झूठ की दुकान खोली थी। वहां से नकली पानी, नकली बिस्कुट, नकली जलेबियां निकल रही थी। अगर किसी को नकली जूता पहना दो तो घर जाते-जाते जूते फट जाते हैं। अब वो फट चुका है। ऐसे में उसकी असलियत भी सामने आ चुकी है।

वहीं भाजपा नेता अनिल विज कांग्रेस को नीचा दिखाने में यहीं नहीं टिके, बल्की उन्होंने आगे कहा कि, कुछ समय पहले हरियाणा चुनाव के एक्जिट पोल में कांग्रेस आगे क्या निकली राहुल गांधी सोचे अब तो भाजपा गई, लेकिन जनता ने भाजपा को इतना मजबूत बना दिया कि, वो हार के बजाय हरियाणा में जीतकर अपनी सरकार बनाने में कामयाब होगी। जिसका नतीजा देश के सामने है।

यह भी पढ़ें: चुनावी रूझानों में बीजेपी आगे, कांग्रेस के हाथ लगी मायूसी

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *