दिल्ली: खाने-पीने की दुकान से इन दिनों  कई गड़बड़ियों का मामला सामने आना एक ट्रेंड हो गया हैं। जी हां- खाने का सामान हो या पीने का हर सामग्री में कभी छिपकली तो कभी मेंढ़क निकलते नजर आ रहे हैं। जिसे देख हर कोई हैरान है। इसी बीच एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जी हां, ताजा मामला दिल्ली के खान मार्केट में मशहूर L’Opera में एक ग्राहक ने आइस्ड लैटे और एक सॉल्टेड कारमेल कॉफी पीने के लिए ऑडर दिया।

कॉफी में निकला कॉकरोच

सामने आई कॉफी को जैसे ही ग्राहक ने पीने के लिए उठाया तो उस कॉफी में एक कॉकरोच तैर रहा था, थोड़ी देर के लिए वो कॉकरोच को कॉफी बीन समझ बैठे थे, मगर शक होने पर कॉफी कप को घुमा-फिराकर देखने पर उन्हें वाकई एक कॉकरोच नजर आया, ये देखते ही वो आगबबूला हो उठे। सबूत के तौर पर ग्राहक ने कॉफी कप को ले जाकर दुकान कर्मचारियों के सामने पटक दिया, जिसे देख दुकानदारों ने चुप्पी साधते हुए उनसे माफी मांग ली।

चाय में शख्स ने मिलाया थूक

वहीं उत्तराखंड के मसूरी एक ऐसा पर्यटक स्थल है जिसे पहाड़ों की रानी कहा जाता है। इस फेमस टूरिस्ट प्लेस में एक टी स्टॉल पर चाय बना रहे शख्स का वीडियो उस वक्त वायरल हो गया, जब वो टूरिस्ट को चाय देने से पहले उसमें थूकता नजर आया। वायरल वीडियों को देख पुलिस ने जांच-पड़ताल करते हुए दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसी के साथ ही पुलिस मामले में फरार चल रहे आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा- कांग्रेस के लिए राहुल गांधी पनौती हैं

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *