लखनऊ। कन्नौज जिले में देर रात तक दुकान खोलकर नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन करना दुकानदारों को मंहगा पड़ गया। निर्धारित समय के बाद भी दुकान खोलकर नियमों का उल्लंघन करने वाले छह दुकानदारों के खिलाफ पुलिस ने सदर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। कोविड संक्रमण के चलते जिला प्रशासन ने रात 8 बजे से सुबह छह बजे तक नाइट कर्फ्यू लागू किया है।

ये है पूरा मामला
जिले में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं। कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए शासन के निर्देश पर जिला प्रशासन ने नाइट कर्फ्यू का नियम लागू किया है। जिले में रात आठ बजे से सुबह छह बजे तक नाइट कर्फ्यू रहता है। नाइट कर्फ्यू के दौरान पुलिसकर्मियों को रात आठ बजे के बाद भी कुछ दुकानें खुली मिलीं थी। जिस पर पुलिसकर्मियों ने दुकानें बंद करवा दी। नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर छह दुकानदारों पर सदर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस की कार्रवाई से दुकानदारों व व्यापारियों में हड़कंप मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें: कोरोना अपडेट: गुरुवार सुबह मिले 6240 नए मरीज, 266 की मौत

इन दुकानदारों पर दर्ज हुआ मुकदमा
सरायमीरा चौकी प्रभारी कमल भाटी व एसआई शेखर सैनी ने दुकानदार अनुज कुमार, विशुनपुर टीला निवासी पप्पू, काजीटोला निवासी अनिल कुमार, सरायगली सरायमीरा निवासी श्याम दुबे, गदनपुर बड्डू निवासी श्याम प्रकाश व कटरा मोहल्ला निवासी शोभित चौरसिया के खिलाफ नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *