मथुरा: यूपी के मथुरा में एक गजब का कारनामा देखने को मिला है। कोसीकलां क्षेत्र में मेला देखने पति-पत्नी साथ आए थे। तभी ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। जिसके चलते उसके कान का परदा फट गया। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिस-जिस ने भी वायरल वीडियो देखी हर कोई हैरान रह गया।

पत्नी ने लगाई मदद की गुहार

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, अमित वर्मा नाम का  एक  युवक जो अपनी पत्नी दुर्गेश के साथ बल्देवगंज चौराहे पर काली मेला देखने आया हुआ था। इस दौरान भीड़-भाड़ वाले इलाके को तितर-बितर कर रही पुलिस ने पति अमित से मारपीट करनी शुरू कर दी। इस मौके पर अन्य पुलिस कर्मी भी आ पड़े और मामले को सुलझाने के बजाय उल्टा युवक पर टूट पड़े। हैरानी तो तब हुई जब हजारों की भीड़ में मौजूद पत्नी द्वारा मदद की गुहार लगाने के बाद भी हर कोई ये नजारा देखने में व्यस्त रहा।

पुलिस ने नहीं की मामले में एफआईआर 

पुलिसकर्मियों की पिटाई से गंभीर रूप से घायल अमित ने इस मामले की शिकयत थाने जाकर दी। जहां केस दर्ज करने से पहले थानेदार ने चित्सिकीय परीक्षण करने के लिए अस्पताल भेज दिया। मगर हद तो तब हो गई, जब चिकित्सकीय परीक्षण कराने गए पीड़ित के पीछे पुलिस कर्मी वहां भी पहुंच गए। जहां दबंगई दिखाते हुए डॉक्टरों को परीक्षण करने से रोक दिया। जिसके बाद घायल अमित को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल, पुलिस प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि अगर आगे से कोई शिकायत मिलेगी तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी बोले- महाराष्ट्र की कानून-व्यवस्था फेल होने से बाबा सिद्दीकी की मौत

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *