Gopal Rai On Delhi Pollution: दिल्ली सरकार में पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने वायु प्रदूषण को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। इस दौरान उन्होंने पर्यावरण के आंकड़े जारी कर बताया कि, दिल्ली में दो सालों से लगातार प्रदूषण कम हो रहा है। हालांकि, दिल्ली में सर्दियों के समय प्रदूषण के आने की शुरूआत होती है, मगर इस बार दशहरा के बाद भी दिल्ली का प्रदूषण जनता के लिए मुसीबत नहीं बना। वो भी तब जब दशहरा में खूब पटाखे जलाए गए, उसके बाद भी दिल्ली का ये नजारा दिल खुश कर देने वाला है।

गोपाल राय ने बीजेपी पर साधा निशाना 

वहीं इस मामले पर पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि, प्रदूषण को लेकर बीजेपी दिल्ली वालों पर अक्सर हमलावर रहती है, ऐसे में मैं उन्हेंये याद दिलाना चाहूंगा कि, केंद्र सरकार की केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण कमिटी ने एक आंकड़े जारी  किया । जिसमें दिल्ली में पिछले 2 साल से लगातार प्रदूषण कम होता देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी बोले- महाराष्ट्र की कानून-व्यवस्था फेल होने से बाबा सिद्दीकी की मौत

बीजेपी अपनी आंखे खोलकर देख लें कि, ताकि आगे से इस मामले में दिल्ली के खिलाफ झूठी बयानबाजी न करें।  दिल्ली में पर्यावरण प्रदूषण अपना रंग बिखेर रहा है, वो भी ऐसे समय में जब लॉकडाउन जैसी कोई स्थिति नहीं है, ये सब दिल्लीवासियों की देने हैं, जिसके चलते आज दिल्ली में पर्यावरण प्रदूषण में एक जबरदस्त गिरावट आई है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *