Pawan Singh Wife Jyoti Singh: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में, उनकी पत्नी ज्योति सिंह ने करवा चौथ पर उनके लिए व्रत रखा, जिससे यह चर्चा होने लगी है कि उनके बीच की अनबन खत्म हो गई है।

पवन और ज्योति के बीच शादी के कुछ साल बाद काफी तनाव आ गया था, जिसके कारण ज्योति मायके चली गईं और तलाक की बातें होने लगी थीं। लेकिन अब ये संकेत मिल रहे हैं कि उनकी शादी में सुधार हो रहा है। ज्योति ने पवन की तस्वीर देखकर व्रत तोड़ा, जिससे उनकी सुलह की संभावनाएं बढ़ गई हैं।

पवन सिंह शुरू करेंगे फैमिली
आपको बता दे पवन ने हाल ही में कहा है कि वह जल्दी ही पिता बनने की उम्मीद कर रहे हैं, जिससे यह भी पता चलता है कि वे अपने रिश्ते को एक और मौका दे सकते हैं। उनके फैंस इस गुड न्यूज का इंतजार कर रहे हैं, और अब देखना यह है कि पवन और ज्योति का यह सपना कब पूरा होगा। पवन अपनी पत्नी ज्योति को घर वापस लाकर फैमिली की शुरुआत कर सकते हैं, और छोटे पवन सिंह के आने की उम्मीद भी जताई जा रही है। उनके फैंस इस गुड न्यूज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब देखना यह है कि यह सपना कब साकार होता है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *