UP: बिजनौर में आज ट्रेन से कटकर मां-बेटी की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है। किरतपुर की रहने वाली एक महिला अपनी तीन साल की बेटी के साथ दवाई लेने गई थी। लौटते समय रेलवे ट्रैक पार करते हुए मालगाड़ी की चपेट में आ गई, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे के बाद परिवार में मातम छा गया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ट्रेन का हॉर्न नहीं सुन पाई महिला:-

गांव रायपुर की निवासी हारुन की पत्नी गुलफ्शा (38) अपनी तीन साल की बेटी शहरीन के साथ मौअजमपुर अड्डे पर डॉक्टर से दवाई लेने गई थी। दवाई लेकर लौटते वक्त उसने मालगाड़ी के पास से ट्रैक पार किया, और दूसरी पटरी पर जाने के प्रयास में हादसे का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि महिला ऊंचा सुनती थी, जिससे वह ट्रेन का हॉर्न नहीं सुन पाई। जैसे ही महिला दूसरी पटरी पर पहुंची, वहां से गुजर रही 4617 एक्सप्रेस ट्रेन ने उसे टक्कर मार दी, जिससे उसकी और उसकी बेटी की मौके पर ही मौत हो गई।

Breakfast Recipe: चावल नहीं, बल्कि पोहे से तैयार करें स्वादिष्ट इडली

रेलवे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला के चार बच्चे थे, जिनमें दो बेटे और दो बेटियां हैं। इस दुर्घटना में उसकी सबसे छोटी बेटी शहरीन ने अपनी मां के साथ जान गंवा दी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *