लखनऊ। बक्सर जिले से एक फेसबुक वाले प्यार का मामला सामने आया है। जहां युवती को फेसबुक पर युवक से प्यार हुआ और फिर बात शादी तक पहुंच गई। दोनों ने शादी कर ली, फिर कुछ दिनों बाद पति उसकी पिटाई करने लगा। बुधवार को युवक पत्नी को बक्सर रेलवे स्टेशन पर छोड़कर फरार हो गया। घंटों रेलवे स्टेशन पर बैठी महिला पति के आने का इंतजार करती रही। लेकिन उसका पति लौटकर वापस नहीं आया।

दरअसल, यूपी के मिर्जापुर के रहने वाला विवेक वर्मा को कुशीनगर बैरिया के रहने वाली प्रगति सिन्हा से साल 2020 में फेसबुक से प्यार हुआ। दोनों ने 14 अगस्त 2020 को मिर्जापुर के ही एक मंदिर में हिंदू रीति रिवाज से शादी कर ली।  उसके बाद दोनों मुंबई चले गए। जहां उसका पति एक निजी कंपनी में काम कर रहा था। लॉकडाउन के कारण जब कंपनी बंद हो गई और विवेक वर्मा की नौकरी छूट गई। नौकरी छूटने के बाद दोनों अपने गांव आने का निर्णय किया। दोनों पति-पत्नी पुणे पटना एक्सप्रेस से बक्सर रेलवे स्टेशन पर आ गए। जहां गाड़ी लेकर आने की बात कहकर उसका पति उसे छोड़कर फरार हो गया। पत्नी स्टेशन पर घंटों बैठी रही। अपने पति के इंतजार में स्टेशन पर बैठी पत्नी प्रगति सिन्हा ने बताया कि पति ने कहा कि घर जाने के लिए गाड़ी लेकर आते हैं। उसके बाद वह मुझे छोड़कर फरार हो गए। जब फोन की तो उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के कारण नौकरी चली गई है। अब हम तुमको नहीं रखेंगे जहां जाना है चली जाओ।

यह भी पढ़ें: लापरवाही बरतने के मामले में कानपुर के इन अस्पतालों पर कार्रवाई

खुद के इस फैसले पर युवती को हुआ अफसोस 
पीड़ित महिला प्रगति सिन्हा अफसोस  जताते  हुए कहा, कि ‘शादी के कुछ ही दिन बाद से पति छोटे-छोटे बातों को लेकर जानवरों की तरह मुझे पीटता था। कभी कभी मेरी भी गलती रहती थी कि मैं कुछ बोल देती थी,लेकिन आज जिस तरह से मेरे पति ने धोखे से मुझे रेलवे स्टेशन पर छोड़ा है। आज माता पिता के खिलाफ जाकर शादी करने का अफसोस हो रहा है। ‘https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *