लखनऊ। एटा जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुख के चुनाव की तारीख करीब आने के साथ सदस्यों के अपहरण का भी मामला सामने आ रहा है। जिले में ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी पर एक महिला बीडीसी ने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे पति का अपहरण कर लिया गया है। महिला ने पुलिस पर कार्रवाई न करने का भी आरोप लगाया है। साथ ही रात में एसएसपी आवास पहुंचकर प्रार्थना पत्र सौंपा है।

दरअसल, मामला मिरहची थाना क्षेत्र के आजमपुर गांव का है, जहां बीडीसी सदस्य अनुपमा का आरोप है कि उनके पति मनोज को ब्लॉक प्रमुख पद के प्रत्याशी रवि वर्मा ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपहरण कर लिया। ऐसे में पत्नी अनुपमा सपा नेता अनिल यादव के साथ कई महिलाओं और पुरुषों को लेकर एसएसपी आवास पर पहुंच गई और एसएसपी से कार्रवाई की मांग की। अनुपमा ने एसएसपी को जो पत्र दिया है उसमें लिखा है कि मेरे पति को वोट लेने के उद्देश्य से उठाया गया है। इस मामले में मिरहची थाने में हमने संपर्क किया। लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई भी कार्रवाई नहीं की है।

यह भी पढ़ें: UP में मिले ब्लैक फंगस के 17 नए केस, कुल मरीजों की संख्या हुई 289

वहीं इस मामले में एटा पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना मिरहची क्षेत्र में BDC सदस्य ने अपने पति के अपहरण का आरोप ब्लॉक प्रमुख पर लगाकर प्रार्थना पत्र SSP आवास पर दिया। किसी प्रकार का धरना नहीं दिया गया है। अपहृत थाने पर आ गया है। उसने अपनी मर्जी से ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी के साथ जाने की बात बताई है। अपहरण की बात असत्य है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *