लखनऊ। अवैध सम्बन्ध के शक में हैवान बने पति ने पहले पत्नी की धारदार हथियार से वारकर हत्या कर दी। उसके बाद भाभी को बचाने गई बहन को भी हथियार से वारकर लहूलुहान कर दिया। घटना के बाद पुलिस के डर और सजा से बचने के लिए पति ने उसी गड़ासे से खुद को घायल कर जहर खा लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मामला महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के बीजानगर गांव का है, जहां सन्तोष रैकवार अपनी पत्नी सरस्वती के चरित्र पर संदेह करता था। इसको लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था। इसी बात को लेकर घर में विवाद हो गया। इसके बाद सन्तोष ने घर में रखे गड़ासे से पत्नी पर वार कर दिया। घर में हुए विवाद को सुनकर सन्तोष की बहन आरती अपनी भाभी को बचाने के लिए आई, लेकिन बदहवास सन्तोष ने अपनी बहन पर भी गड़ासे से वार कर दिया, जिससे वह भी गम्भीर रूप से घायल हो गई। इसके बाद सन्तोष ने कई बार गड़ासे से प्रहार कर अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर दी। इसके बाद सन्तोष ने खुद पर भी उसी गड़ासे से कई प्रहार किए और जहर खा लिया।

यह भी पढ़ें: युवक के सीने को चीरती हुई लकड़ी हो गई आर-पार, 5 घंटे चला ऑपरेशन, जाने क्या हुआ फिर…

मानसिक रूप से विक्षिप्त था युवक
घर में मचे कोहराम को सुनकर आस-पास के लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस खून से लथपथ हत्यारोपी सन्तोष को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। हालांकि मृतक की मां अपने बेटे को मानसिक रूप से विक्षिप्त बता रही है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *