लखनऊ। कन्नौज जिले इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के खनियापुर गांव में खेत से बिना बताए तरबूज तोड़ना दो किशोरों को मंहगा पड़ गया। खेत मालिक ने दोनों किशोरों को तालिबनी सजा देते हुए मुंह पर कालिख पोतकर सिर पर तरबूज रखकर कपड़ों पर चोर लिखकर गांव घुमाया। किशोरों की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। पीड़ित पिता ने खेत मालिक के खिलाफ तहरीर दी है। बताया जा रहा है कि मामला करीब 5 दिन पुराना है। ग्रामीणों में चर्चा है कि चुनावी रंजिश के चलते खेत मालिक ने इस तरह की किशोरों को सजा दी है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

दरअसल, इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के खनियापुर गांव निवासी कमलेश राजपूत ने खेत में तरबूज की फसल की है। गांव के ही अर्पित (12) पुत्र अर्जुन सिंह व आदेश (11) पुत्र उधम सिंह बिना बताए खेत से तरबूज तोड़ रहे थे। इसी दौरान खेत मालिक कमलेश राजपूत ने दोनों किशोरों को तरबूज तोड़ते हुए देख लिया। इस पर दोनों किशोर तरबूज को खेत में ही छोड़कर भागने लगे। लेकिन खेत मालिक ने दौड़ाकर दोनों को पकड़ लिया। इसके बाद खेत मालिक ने पहले तो दोनों की डंडों से जमकर पिटाई की।

यह भी पढ़ें: SSR मौत के मामले में NCB ने सिद्धार्थ पिठानी को किया गिरफ्तार

सिर पर तरबूज रखवाकर घुमाया गांव
नाराज खेत मालिक का जब इतने से ही मन नहीं भरा तो उसने दोनों किशोरों के शरीर पर चोर लिख कर व मुंह पर कालिख पोतकर सिर पर तरबूज रखकर गांव में घुमाया। बच्चों को इस तरह गांव में घूमता देख हर कोई अचम्भित रह गया। बच्चों को तरबूज सिर पर रखकर घूमाते समय किसी ने फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फोटो वायरल होते ही हड़कंप मच गया।

चुनावी रंजिश बताई जा रही वजह
मामले की जानकारी होने पर पीड़ितों के पिता ने खेत मालिक के खिलाफ इंदरगढ़ थाना में तहरीर दी है। वहीं ग्रामीणों में चर्चा है कि चुनावी रंजिश के चलते खेत मालिक ने बच्चों को तालिबानी सजा दी है। पुलिस ने वायरल फोटो व तहरीर के आधार पर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। थाना प्रभारी विमलेश कुमार का कहना है कि पीड़ित पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बताया कि पीड़ित पिता ने करीब 5 दिन पहले मारपीट की तहरीर दी थी। जब उसको चोर लिखकर गांव में घुमाने की जानकारी मिली तो शुक्रवार को दोबारा तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत कराया है। फिलहाल आरोपी फरार चल रहा है। गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *