लखनऊ। सुल्तानपुर जिले के कादीपुर विधानसभा अंतर्गत संत तुलसीदास इंटर कॉलेज के लिपिक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में लखनऊ-वाराणसी रेलखंड पर पड़ा मिला। सुल्तानपुर जंक्शन से चंद कदम की दूरी पर शव मिलने की घटना से हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

जानें पूरा मामला
जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत विवेक नगर मोहल्ले के रहने वाले जितेंद्र तिवारी उर्फ जीतू (35 वर्ष) कादीपुर विधानसभा क्षेत्र के लखनऊ-बलिया राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित संत तुलसीदास इंटर कॉलेज में लिपिक के पद पर कार्यरत थे। वह रविवार की देर शाम से ही घर से लापता थे। काफी खोजबीन के बाद जब परिवार वालों को उनकी कोई खोज खबर नहीं मिली, तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद देर रात जितेंद्र तिवारी का शव रेलवे ट्रैक पर मिलने की सूचना पुलिस को मिली। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें: UP: जिस जेल में बंद है हाईप्रोफाइल मुख्तार अंसारी, वहां से फरार हुआ मामूली कैदी

मामले की जांच में जुटी पुलिस
नगर कोतवाल संदीप राय का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी। परिजनों ने अभी तक तहरीर नहीं दी है। यह हत्या है या आत्महत्या इस विषय पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही विधिक कार्रवाई की जाएगी। उधर, संत तुलसीदास के शिक्षकों और कर्मचारियों ने जितेंद्र तिवारी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए दो मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि दी।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *