लखनऊ। कन्नौज जिले में प्रधानमंत्री आवास योजना और नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रुपये की ठगी करने वाले भाजपा नेता पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। गुरुवार को पुलिस ने पीड़ितों की तहरीर के आधार पर आरोपी भाजपा नेता और उसके अज्ञात परिजनों के खिलाफ के रिपोर्ट दर्ज की है। ठगी के शिकार हुए लोगों ने भाजपा नेता पर रुपये वापस मांगने पर अभद्रता और गाली गलौज का भी आरोप लगाया है। बता दें कि दो दिन पहले पीड़ितों ने एसपी से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई थी।

दरअसल, सदर कोतवाली क्षेत्र के दीदारगंज मोहल्ला निवासी शिवम मिश्रा, मकरंदनगर मोहल्ला निवासी ललित नंदन, देवधरापुर गांव निवासी विनय अवस्थी और तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के बरघइया गांव निवासी कमलेश राजपूत ने भाजपा नेता आरती भवन कलेक्ट्रेट रोड निवासी शिवम मिश्रा (अर्चना सेवक) पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए, रिपोर्ट दर्ज कराई है। करीब एक साल पहले भाजपा नेता शिवम दुबे ने प्रधानमंत्री आवास और संविदा पर नौकरी दिलाने के नाम पर शिवम मिश्रा से 27500, ललित नंदन से 10,3,500, कमलेश राजपूत से 22 हजार रुपये और विनय अवस्थी से 67 हजार रुपये ले लिए थे। पीड़ितों ने कहा कि काफी समय गुजरने के बाद जब न नौकरी लगी और न ही आवास मिला तो सभी लोगों ने भाजपा नेता के घर पहुंचकर रुपये वापस मांगे। आरोप लगाया कि रुपये वापस मांगने पर भाजपा नेता और उसके परिजन अभद्रता के साथ गाली गलौज करते हुए घर से भगा देते थे।

यह भी पढ़ें: दुल्‍हन के ‘प्रेमी’ ने चलाई गोली, दूल्‍हे की बजाय चचेरे भाई की चली गई जान

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.रुपये वापस न मिलने पर दो दिन पहले पीड़ितों ने एसपी प्रशांत वर्मा से मुलाकात कर शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई थी। जिस पर एसपी ने मामले की जांच करते हुए कार्रवाई का आश्वासन दिया था। एसपी के निर्देश पर सदर कोतवाली पुलिस ने भाजपा नेता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *