लखनऊ। आगरा जिले के थाना एत्माद्दौला की रहने वाली विवाहिता के साथ 29 मार्च को पति के सामने गैंगरेप के मामले में बंद तीनों आरोपियों में से एक ने सोमवार को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। गैंगरेप का मामला झरना नाले के जंगल का है। खुदकुशी करने वाले आरोपी का नाम योगेश कुमार है।

योगेश कुमार ने दो मंजिला बैरक की छत पर जाने वाली सीढ़ियों के 1 दरवाजे पर अपने गमछा से फांसी का फंदा बनाया और खुदकुशी कर ली। बैरक का दरवाजा चेक करने पहुंचे बंदी रक्षक ने उसे लटका देखा तो अधिकारियों को इस बात की जानकारी दी। जिसके बाद फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम को बुलाकर शव को उतारा गया और आगे की कार्रवाई में जुट गई।

यह भी पढ़ें: घोड़े में मिला ग्लैंडर्स वायरस, जहर का इंजेक्शन देकर जमीन में दफनाया

जेल में खुदकुशी खड़े कर रही कई सवाल
जिला जेल में बंदी ने दो मंजिला बैरक की सीढ़ियों पर जाकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली और इसकी भनक किसी बंदी रक्षक को नहीं लगी। जबकि नंबरदार और बंदी रक्षक भी सर्किल राउंड पर रहते हैं। उसके बावजूद भी देर रात योगेश ने अपने गमछा से फंदा बनाकर फांसी लगाकर जान दे दी। ये वाकया जेल कर्मियों की कार्यशैली पर कई सवाल खड़े कर रहा है।

ये है पूरा मामला
पिछले 29 मार्च को होली के त्योहार के बाद विवाहिता अपने मायके से पति के साथ ससुराल जा रही थी। इसी दौरान तीन लड़कों ने झरना नाले के पास उन्हें रोककर विवाहिता उसके पति के साथ मारपीट की। जिसके बाद उन्होंने पति के सामने ही विवाहिता से गैंगरेप किया। इस दौरान उन्होंने इस पूरे कांड का वीडियो बनाया और पुलिस से शिकायत करने पर वायरल करने की धमकी भी दी। जिसके बाद पुलिस की कार्रवाई में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया और 2 अप्रैल को जेल भेजा गया।http://gkNEWSLIVE.COM

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *