लखनऊ। आगरा जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र में एक छात्रा को उसके 12वीं कक्षा के सहपाठी ने नशीली चाय पिलाकर झूठी शादी रचा डाली। जिसके बाद अब आरोपी युवक छात्रा को ब्लैकमेल कर 40 लाख रुपये की मांग कर रहा है। पीड़ित युवती को आरोपी युवक अपने साथ ब्लैकमेल कर अपने साथ चेन्नई ले गया था। किसी तरह पीड़िता ने परिजनों से अपने साथ हुए कृत्य की पूरी जानकारी दी। अब पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ थाना सिकंदरा में मुकदमा दर्ज कराया है।

स्थाजिले के थाना सिकंदरा क्षेत्र में ग्रैजुएशन कर रही एक छात्रा के साथ उसके सहपाठी ने झूठी शादी रचा ली। आरोपी युवक छात्रा का 12वीं कक्षा का दोस्त था जिसने सोशल मीडिया के जरिए युवती का नंबर हासिल कर लिया था। धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती बढ़ी और युवक ने छात्रा को अपने घर चाय पर बुलाया। जहां युवक ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर युवती को पिला दिया और उससे शादी रचा ली। होश आने पर युवती को सारी जानकारी हुई तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। आरोपी युवक ने झूठी शादी के फोटो दिखाकर युवती को ब्लैकमेल किया और अपने साथ चेन्नई लेकर गया, जहां उसने छात्रा को बंधक बनाकर रखा। जैसे-तैसे पीड़िता ने मोबाइल के माध्यम से अपने पिता को सारी घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पिता ने बेटी की शादी करने की बात कर वापस घर आगरा लाने को कहा। जिसके बाद युवक ने पकड़े जाने के डर से पीड़िता को बीच रास्ते मे छोड़ कर फरार हो गया।

यह भी पढ़ें: बेखौफ बदमाशों ने की युवक की गोली मारकर हत्या, आज होनी थी सगाई

छात्रा ने घर पहुंचकर परिजनों से अपने साथ हुई घटना की पूरी जानकारी दी। इस पर पीड़िता के पिता ने विरोध किया तो आरोपी ने पीड़िता की शादी की फोटो सोशल मीडिया में वायरल करने की एवज में 40 लाख रुपये की मांग कर डाली। आरोपी युवक की इन हरकतों से परेशान युवती ने अब थाना सिकंदरा थाने में आरोपी युवक और उसके माता-पिता के खिलाफ अपहरण, छेड़छाड़ तथा अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया है। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही पूरे मामले की जांचकर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *