लखनऊ: बिहार के जमुई जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानने के बाद आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे, जहां भांजे के प्यार में पागल मामी ने अपने पति को धोखा देकर भांजे से भागकर शादी कर ली. दोनों ने शादी करने की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से घरवालों को दी है.

प्रेमी युगल द्वारा शेयर की गई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. वायरल वीडियो में भांजा अपनी मामी की मांग भरता दिख रहा है. वहीं, मांग भरने के बाद मामी भांजे से पत्नी के नाते पैर छूकर आशीर्वाद मांगते दिख रही है. अनोखी शादी का ये मामला बिहार के जमुई जिले के गिद्धौर प्रखंड क्षेत्र के रतनपुर शाह टोला से जुड़ा हुआ है.

मिली जानकारी अनुसार लखीसराय जिले के चानन प्रखंड मननपुर गांव निवासी युवक की शादी झाझा थाना के डुमरो गांव में रहने वाली युवती के साथ हुई थी. शादी के बाद दोनों मुम्बई में रहते थे. उनका भांजा चंदन कुमार भी वहीं रहता था और ऑटो चलाने का काम करता था. इसी दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया. लॉकडाउन लगने की वजह से सभी को गांव लौटना पड़ा, जिसके बाद जमुई जिले के गिद्धौर के रतनपुर निवासी चंदन कुमार (22) ने अपनी मामी को भागकर शादी कर ली. चर्चा यह भी है कि शादी करने के बाद मामी और भांजे दोनों ट्रेन पकड़कर मुंबई चले गए है.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *