लखनऊ। प्रयागराज जिले के करछना थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार देर शाम एक आदिवासी किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि गांव के ही दूसरे समुदाय के लड़कों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और बेहोशी की हालत में उसे छोड़ कर फरार हो गये। घटना की सूचना मिलते ही एसपी यमुनापार सौरभ दीक्षित, सीओ करछना राजेश यादव, इंस्पेक्टर राकेश कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और जांच करते हुए पुलिस ने पीड़िता को गंभीर हालत में सीएचसी करछना भिजवाया। पुलिस के मुताबिक, मामला दो समुदायों के बीच का है। गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है।

जानकारी के अनुसार, करछना थाने के एक गांव की एक आदिवासी परिवार की 16 वर्षीय किशोरी मंगलवार शाम को शौच करने घर से बाहर गई थी। जिसे गांव के दूसरे समुदाय के लड़कों ने पकड लिया और बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान किशोरी के बेहोश होने पर आरोपी लड़के उसे छोड़ कर फरार हो गये। परिजनों के मुताबिक किशोरी की छोटी बहन ने घरवालों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले लड़की की हालत देखकर मेडिकल के लिए उसे सीएचसी करछना भिजवाया।

यह भी पढ़ें: महावीर अस्पताल के मालिक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

इलाज के दौरान लडकी से पूछताछ की गई। पीड़िता ने अपने बयान में दो लोगों का नाम बताया। पुलिस के आलाधिकारी घटना स्थल पर देर रात तक जांच करते रहे। युवती के परिजनों की तरफ से गांव के दो युवकों गुलफान पुत्र असलम, इरफान पुत्र बल्लू के खिलाफ नामजद तहरीर दी गई। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर मामले में नामजद दोनों आरोपियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। घटना को लेकर गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है। किशोरी का मेडिकल कराया गया है। पीडित परिजनों ने तहरीर दी है। आरोपियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।पीड़िता के बयान और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *